Tuesday 1 May 2018

ask sai baba sai baba help me meri madad karo sai baba

 ask sai baba sai baba help me meri madad karo sai baba :



 होम  भारत से भक्त  यूके से भक्त  साईं बाबा के लेडी भक्त  शिरडी साईं - सभी का उद्धारक  शिरडी साईं - द ग्रेट हीलर
साईं बाबा के अनुभवों का एक जोड़ा - भाग 206
हेताल पाटिल रावत  8:55:00 पूर्वाह्न  18 टिप्पणी
शेयर कलरव शेयर शेयर पिन शेयर
भगवान शिरडी साईं बाबा के साथ भक्तों के कुछ और अनुभव साझा करना।
साईं बाबा हमेशा हमारे साथ है
ब्रिटेन के साईं बहन वैशाली जी कहते हैं: प्रिय हेतल जी, यह आपकी वेबसाइट पर मेरा 5 वां अनुभव है। भक्तों के अनुभवों को पढ़ने के लिए यह बहुत अच्छा लगता है। यह हमें इतने दर्दनाक अनुभव देखने के बाद जीवन का सामना करने का साहस देता है। लोगों के लिए आपकी सेवा के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। भगवान आपको और आपके परिवार को खुश रखे। कृपया मेरी ईमेल आईडी का खुलासा न करें।


also read


हालांकि मैंने अभी तक केवल चार अनुभव पोस्ट किए हैं, मैंने कई और अनुभव किए हैं। लेकिन मैं आज एक और पोस्ट कर रहा हूं, जिसे मैं कुछ समय से आपके ब्लॉग पर लिखने के बारे में सोच रहा हूं। मेरी दूसरी बेटी, जो अब 7 साल की है, कुछ महीने पहले अच्छी नहीं थी। शुक्रवार की दोपहर थी कि उसके पास कुछ खाना था। वह आम तौर पर एक गरीब खाने वाला है और मैंने उसे खाने से पहले कई बार बाबा से प्रार्थना की है कि उसे खाना खाना चाहिए। उस दिन, वह टीवी पर अपने पसंदीदा कार्यक्रम में से एक देख रही थी और उसने बहुत खाया और जब तक उसने मुझे रोकने के लिए कहा तब तक मैं उसे भी खिला रहा था।

अगली सुबह, उसे बुखार और उल्टी हो गई और मैंने सोचा कि यह अपमान के कारण हो सकता है। मैंने उसे पैरासिटामोल दिया और बाद में नूरोफेन शुरू किया। सप्ताहांत के रूप में, मैंने सोचा कि सोमवार को डॉक्टर को ले जाने का विचार अगर बुखार नीचे नहीं आया। मेरी बड़ी बेटी की जन्मदिन की पार्टी थी, इसलिए मेरे पति ने उसे छोड़ दिया और घर आ गया। हम सब टीवी देख रहे थे और अचानक उसकी नाक खून बहने लगी। मैं कुल सदमे में था। यह शायद एक कप या रक्त का था। और वह नल से पानी की तरह खून बह रहा था। हम उसे आपातकाल में ले गए। उस दिन कई मरीज़ थे और हमें इंतजार करने के लिए कहा गया था। अगर मुझे नर्स द्वारा केवल सही दिखने के लिए याद किया जाता है तो इसमें लगभग 2 घंटे लगते हैं। उसने सभी विवरण ले लिए और कहा कि यह उस दिन काफी व्यस्त है। डॉक्टर को उसे देखने में कुछ घंटे लग सकते हैं। इस बीच, मेरे पति को मेरी पहली बेटी लेने के लिए जाना पड़ा। मैं जल्द ही डॉक्टर द्वारा हमें फोन करने के लिए बाबा से प्रार्थना कर रहा था। 10 मिनट के भीतर मेरी बेटी का नाम बुलाया गया था। डॉक्टर ने कहा कि यह गर्मी के कारण था और यह यहां आम है। डॉक्टर ने हमें बहुत सारे तरल पदार्थ देने के लिए कहा। वह खाना नहीं खा रही थी और तापमान था और न्यूरोफेन था। मैंने अपने पति को बुलाया और वह हमें लेने के लिए आया था। ऐसा कहा जाता था कि इसमें कम से कम 2 घंटे लगेंगे और हमें 10 मिनट के भीतर बुलाया जाएगा। रविवार को भी नाक का थोड़ा सा खून बह रहा था। डॉक्टर ने कहा था कि यह फिर से खून बह रहा है और यदि डॉक्टर अधिक है तो डॉक्टर को देखने के लिए। उसे पूरी तरह ठीक होने में 10 दिन लग गए। बाबा की कृपा से वह बरामद हुई, लेकिन मैं नहीं भूल सकता कि यह कब हुआ था। मैं बाबा को उतना ही धन्यवाद नहीं दे सकता जितना वह हमारे ऊपर दिखाता है और इसे शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता है। तुम बाबा से प्यार करो कृपया हमें हमेशा याद रखें।
साई बाबा ने मुझे अपनी स्वास्थ्य समस्या को खत्म करने के लिए मार्गदर्शन किया
ब्रिटेन के साईं बहन विजया लक्ष्मी जी कहते हैं: हैलो हेटल जी, मैं 25 वर्ष का हूं और मैं बचपन से अपने बाबा को जानता हूं। मैंने बचपन से इतने सारे चमत्कार अनुभव किए और वह मुझे हर समय मार्गदर्शन कर रहा था। हाल ही में मैं इस साइट पर आया और मुझे इस अनुभव को पढ़ने के बाद खुशी हुई। अब मैंने अपने अनुभव को लिखने के लिए प्रोत्साहित किया।

नवंबर 200 9 में, मैंने बाबा की कृपा के साथ अपने प्रियजन से विवाह किया और लंदन चले गए। जनवरी 2010 में, लंदन में पहला साईबाबा मंदिर खोला गया था। हमें समारोह के बारे में कुछ नहीं पता था, लेकिन बाबा ने इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया था। एक दिन, हम ऑनलाइन मूवी टिकट खोज रहे थे और बाबा के मंदिर के उद्घाटन के लिए निमंत्रण देखा, और स्वयंसेवकों के लिए एक आवश्यकता थी। हमने उद्घाटन समारोह और स्वयंसेवक के लिए जाने का फैसला किया। मुझे खुशी हुई कि बाबा ने पूरे दिन सेवा करने का अवसर दिया। ठंडे ठंड में बाबा को देखने के लिए बड़ी भीड़ को देखना अच्छा था। कुछ दिनों के बाद, मुझे पता चला कि मैं गर्भवती हूं। बाबा ने मुझे आशीर्वाद दिया और मेरी गर्भावस्था के दौरान और मेरे श्रम के दौरान भी मेरे साथ था, जो बहुत जटिल था।

एक बिंदु पर, यह श्रम में इतना महत्वपूर्ण था और चीजें उच्च तापमान और रक्तचाप के साथ बदतर हो रही थीं। मैं सचमुच बाबा की मदद के लिए रो रहा था। बाबा के यूडीआई को पानी से लेने के बाद अचानक चीजें सकारात्मक हो गईं और सब कुछ डिलीवरी के लिए सेट किया गया। यहां तक ​​कि डॉक्टर अचानक बदलाव की तलाश में आश्चर्यचकित थे और कहा कि यह वास्तव में एक चमत्कार था। अंत में बाबा ने मुझे बेबी लड़के के साथ आशीर्वाद दिया और हम उसे बचाने के लिए वास्तव में आभारी थे।

तब से बाबा ने हमें हर तरह से मदद की। उन्होंने सरकारी पति में अपने पति को एक अच्छी और स्थिर नौकरी दी, मेरे बेटे को अच्छा और स्थिर विकास दिया, और प्रसवोत्तर चरण के दौरान मुझे ठीक होने में मदद की। वह हमेशा हमारे साथ रहा है और आगे जा रहा है। आखिरकार, मैं बाबा को धन्यवाद देता हूं और उनसे अनुरोध करता हूं कि वे हमेशा हमारे आशीर्वाद दें और दूसरों की मदद करने में हमें मार्गदर्शन करें। मैं इस अनुभव को साझा करने में मेरी सहायता करने के लिए भी उनका धन्यवाद करता हूं।

अल्लाह मलिक।
शिरडी के लिए प्रार्थना संदेश देने के लिए मेरे अनुभव और अनुरोध
भारत से बेनामी भक्त कहते हैं: प्रिय हेतल जी, इस अद्भुत ब्लॉग को शुरू करने के लिए धन्यवाद। कृपया मेरे विवरण का खुलासा न करें। मैं इस ब्लॉग का नियमित पाठक हूं और जब भी मैं पूरी तरह से बस जाता हूं तो अपने अनुभव पोस्ट करने के लिए लालसा चाहता था। दुर्भाग्यवश चीजें काम नहीं कर रही हैं, और मैं आपसे प्रार्थना करता हूं कि आप मेरे लिए प्रार्थना करें। इस बीच मैं नीचे अपने जीवन की कुछ घटनाओं को साझा करके बाबा को अपना आभार व्यक्त करता हूं:
मैं 8 साल से बाबा का भक्त हूं और मैंने कभी भी अपने दिमाग को कभी और नहीं बदला और उसे अपने एकमात्र गुरु के रूप में माना, भले ही मैं शारीरिक रूप से गुरु दीक्ष नहीं ले सकता। पिछले साल, हमने करोड़ों रुपए के सभी संपत्तियों के मूल दस्तावेज खो दिए थे, जिन पर भी विवादित था और हम कागजात के बिना भूमि खो देंगे। मैंने उन्हें खोजने के लिए बाबा को लगातार प्रार्थना की, और हर कोने में उन्हें खोजने के बाद एक अच्छा दिन, हमने उन्हें एक जगह पर पाया, जहां इसकी अपेक्षा कम थी। वे हमारी कार के पीछे झूठ बोल रहे थे जहां मेरे पिता उन्हें भूल गए थे।
बाबा ने सही अवलोकन और आत्म-प्राप्ति के माध्यम से, सही समय पर अपनी आंखें खोलकर मुझे सबसे बड़ी दुर्भाग्य से बचाया। असल में, मेरी शादी ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले एक लड़के के साथ मेरे माता-पिता द्वारा तय की गई थी और मैं दिसंबर में शादी करने वाला था। सभी तैयारी की गई थी। हम 5 महीने से बात कर रहे थे और जब हम अपने गृह नगर आए तो हम केवल एक बार मिले। अप्रैल में हमारी बैठक के तुरंत बाद, मैं अपने माता-पिता के साथ रोका नामक एक छोटा सा समारोह करने के लिए दिल्ली जा रहा था। लेकिन बाबा सबकुछ जानते थे। यह मेरे जीवन में पहली बार था, जब उसी दिन की सभी उड़ानें रद्द हो गईं और ट्रेनों में हमारी प्रतीक्षा बिल्कुल स्पष्ट नहीं हुई और उनके माता-पिता से मिलने के लिए दिल्ली पहुंचने का बिल्कुल कोई रास्ता नहीं था। तो ऐसा कोई समारोह नहीं हुआ और मैं बाबा से परेशान था। उन्होंने एक ही समय में अपना काम खो दिया और दिसंबर से पहले अदालत विवाह के लिए फिर से आने में असमर्थ था। जैसे ही उन्हें अपना नया काम मिला, उनका व्यवहार पूरी तरह से बदल गया और मुझे पता चला कि वह एक चतुर व्यक्ति है और उसका परिवार भी धोखाधड़ी है, जब मेरे पिता दिल्ली में अपने स्थान पर जाकर पता चला। मैंने तुरंत शादी बंद करने का फैसला किया, और अदालत की शादी से बचाया गया और मेरी जिंदगी खराब कर दी गई।
1 महीने के बाद, जब मैं साईं सच्चरित्र पढ़ रहा था, मैं परिवार के दोस्तों के माध्यम से गठबंधन में आया, और मेरी शादी तुरंत 3 दिनों में तय की गई। मैं सितंबर में व्यस्त रहा और दिसंबर 1 सप्ताह में शादी कर ली। मैं शादी करने के लिए एक राज्य में नहीं था, भले ही सौभाग्य से मेरे पति वास्तव में मीठा है। दुर्भाग्य से मेरे ससुराल वालों ने मुझे चतुर और परेशान कर दिया क्योंकि मुझे उनके साथ अकेले रहना पड़ा क्योंकि मुझे अभी तक मेरा आश्रित वीजा नहीं मिला था। बड़ी कठिनाइयों के साथ, मैंने भारत में अकेले 5 और आधे महीने बिताए हैं और मैं अपने पति के साथ रहने के लिए ब्रिटेन में जाने के लिए सख्त रूप से जाने का इंतजार कर रहा हूं।
मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि सभी भक्त मेरे लिए मेरे पति को भेजने और पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन में बसने के लिए प्रार्थना करें।


also read:


top hindi sad songs list


old sad songs list


hindi sad song list


sad songs list


hindi very sad song



ask sai baba , askshirdisaibaba.in is website where you can get  sai baba answers of your questions

6 comments:

  1. nice post keep it up.


    sai baba meri help karo http://hairhealthcares.com/sai-baba-answers-ask-to-saibaba/ ask sai baba

    ReplyDelete
  2. Sao baba ki jai I'm sai ram
    Sao baba m mera varsho s Pune bus was h jb BHI Maine unhe yaad Kiya h vo hmesha mujhe us preshan s bahr nikal laye.
    Or AAJ mujhe unki fr s bht jrurat h aisa LG rha h Kaise sare dear band ho gye h or for a mujhe y stithi sai chrno m vapid le aayi agar beech m main kbhi bhool gyi hoon to hai sai nath mujhe maar or do or apne chrno m sthan do prabhu.
    Meri shadi ko 8 saal hone wale h Ishwar kripa s 1 beti h but pyari 4.5 saal ki.pr y 8 saal but hi struggle bhare the bht mhnt ki pr AAJ haan m kuch nhi h na Paise ki savings na naukri na privar ki najro m mere liye ijjat or samman, na gold tha use chor chura le gye. Jo m aa n kpde site the vo sb saas n devar ki shadi m lga diya.ab kuch nai h mere paas sirf Mansi k tanaav.
    Sai baba m sbse phle y chahti hu aap mere pati or bcho pr puri jindgi apni Keira bnaye rkhe unhe tarraki de or m sad aapke shri chrno m lgi rhu kbhi aapse vimukh na houn.
    Dusra mera career aapke hath m h bchpan s self depend or kuch bnne ka apna tha vo pura krne m meri madad Leo math mujhe apna aatm samman vapad pana h dayanidhan.
    Mujhe naukri di la do baba mere ghr m Sukh shanti bni rhe or hum hmesha aapko yaad krte rhe. Mere patiepatieri koi baat nhi sunte mera HR Kaam unhe got lgta h hum dono k beech ki kalah ko jad a khtm kr do prabhu.
    Maine apni janam Pratika dikhayi Kai Pandit ko 2 3 n btaya h ki Hm dono (m or mere pati) k ur kisi n tantrik Kriya krayi h ab brain baba hum kisi ka beta BHI nhi sochte krna to bht door ki baat h Dr BHI log hmare liye aisa kr rhe h.
    Koi Rasta nhi dikh rha baba aap hi dekho ab sb aapke hwale h saari preshani qki mujhe pura viswas h aap tha s hme nikal loge.baki aapki iccha Sabbath.Om sai ram

    ReplyDelete
  3. I hv just noted that their is lots of keypad error in my request for sai baba pl let me know how to edit this.

    ReplyDelete
  4. Saibaba please help me, before I am getting married u always help me, but now u r not helping me,

    ReplyDelete
  5. Sai baba meri madat karo please ho sakat hai mene kisi ka dil dikhaya hoga jo me tensan me rahati hu sai baba muj par karja Ho Gaya sai Baba mere itne salary nahin hai mera kharcha kya soch rahe ka sai Baba kuchh to Rahaa dukhiyo aap kisi

    ReplyDelete
  6. Aapko sab pata hai ki mene karg kis me kiya hai

    ReplyDelete

Top 7 best phone voice assitance app in the world

 In recent years, voice assistance apps have revolutionized the way we interact with our smartphones. These intelligent virtual assistants u...